EPISODES JUL 2023 | CRIME PATROL CHALLENGE 24 HOURS



EPISODES JUL 2023 | CRIME PATROL CHALLENGE 24 HOURS

List of all the Challenge 24 hours Episodes telecasted during Jul 2023.
Comment... Like... Share...
17. The Unfinished Business
31 Jul 2023
In Sikar, Rajasthan, a 24-year-old named Varsha Chaudhari and her father are brutally killed right before Varsha's wedding. Can the police find the people who did this and bring them to justice?

Crime Patrol | Pretense: Actress missing, social networking involved, love angle...yet no crime! (Episode 345, 346 on 7th, 8th March 2014)


ढोंग
Pretence

44 वर्षीय नंदिता करमाकर एक थिएटर आर्टिस्ट है जिसका एक बेटा भी है. नंदिता और उसके पति के बीच का रिश्ता अच्छा नहीं है. दोनों को ये लगता है की दोनों का ही विवाहेतर संबंध है.

पुलिस को कसारा घाट के पास एक कार मिलती है जिसमे तलाशी लेने पर पुलिस को एक्ट्रेस नंदिता करमाकर का कुछ सामान मिलता है. उन्हें नंदिता का मोबाइल फ़ोन भी मिलता है. पुलिस मोबाइल की सहायता से नंदिता के पति तक पहुचती है और पता करने की कोशिश करती है की सारा माजरा क्या है और कार के अन्दर से नंदिता कहाँ गई. पुलिस उनलोगों की तलाश करती है जिन्होंने सबसे पहले इस कार को देखा था और उसके बाद ये पता करती है की ये कार किसके नाम पर है. पुलिस को ये जान कर हैरानी होती है की कार कुछ ही दिन पहले सेकंड हैण्ड खरीदी गई थी.

Poonam Rajput

पुलिस उस आदमी तक पहुचती है जिसने ये कार खरीदी थी. सख्ती से पूछ-ताछ करने पर कुछ ऐसी तथ्य सामने आते हैं जो सभी को हैरान करते हैं. आइये देखिये की ये सारा रहस्य है क्या. क्या नंदिता मर चुकी है? अगर हाँ तो उसकी लाश कहाँ है!


 Alka Punewar